Home > Crime news > BJP नेता ने अपनी ही बेटी से किया दुष्कर्म! कांग्रेस बोली- ये तो राक्षस से भी ज़्यादा हो गया

BJP नेता ने अपनी ही बेटी से किया दुष्कर्म! कांग्रेस बोली- ये तो राक्षस से भी ज़्यादा हो गया

BJP leader raped his own daughter! Congress bid- this has become more than a monster

BJP नेता ने अपनी ही बेटी से किया दुष्कर्म! कांग्रेस बोली- ये तो राक्षस से भी ज़्यादा हो गया
X

पन्ना (टाइगर खान) : पन्ना में एक बार फिर मानवता शर्मशार हुई है और बेटी और पिता के पवित्र रिश्ते को एक कलयुगी पिता ने कलंकित किया है। मामला पवई थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम मुड़वारी का है जहां एक पिता ने अपनी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह पीड़ित नाबालिग ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और महज 24 घंटे में ही फरार पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस के अनुसार, यह घिनौना कृत्य आरएसएस नेता व भाजपा नेता सतीस मिश्रा का है। काग्रेस ने मामले को लेकर ट्वीट के जरिए सीएम शिवराज पर तंज भी कसा है।

बीजेपी-आरएसएस का घिनौना चेहरा,

–बीजेपी नेता ने अपनी ही बेटी से दुष्कर्म किया;

प्रदेश के पन्ना में आरएसएस और बीजेपी का घिनौना रूप सामने आया है। आरएसएस कार्यकर्ता और बीजेपी नेता सतीश मिश्रा ने अपनी ही बेटी का दुष्कर्म किया।

शिवराज जी,

ये तो राक्षस से भी ज़्यादा हो गया। pic.twitter.com/FkN3tG5U0H

— MP Congress (@INCMP) June 25, 2021

वहीं इस पूरे मामले पर एसडीओपी पवई का कहना है मुड़वारी ग्राम में 17 वर्षीय बेटी ने पिता पर दुराचार के आरोप लगाए थे जिस पर थाना पवई में अपराध पंजीबद्ध करते हुए पीड़िता को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई व पुलिस अधीक्षक पन्ना धर्मराज मीणा के निर्देशन में बिना समय गंवाए एक टीम बनाकर घिनौना कृत्य कर भाग रहे आरोपी पिता को मुड़वारी के पास से गिरफ्तार किया गया है।

वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इस घिनौने कृत्य को लेकर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी-आरएसएस का घिनौना चेहरा पन्ना में सामने आया है। बीजेपी नेता ने अपनी ही बेटी से दुष्कर्म किया। आरएसएस कार्यकर्ता और बीजेपी नेता सतीश मिश्रा ने अपनी ही बेटी का दुष्कर्म किया। सीएम शिवराज से सवाल उठाते हुए कहा कि ये तो राक्षस से भी ज़्यादा हो गया।

Updated : 27 Jun 2021 5:49 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top