Home > Crime news > इमाम हाफिज सरफराज के हमलावरों की गिरफ्तारी व रासुका के तहत कार्रवाई की मांग

इमाम हाफिज सरफराज के हमलावरों की गिरफ्तारी व रासुका के तहत कार्रवाई की मांग

इमाम हाफिज सरफराज के हमलावरों की गिरफ्तारी व रासुका के तहत कार्रवाई की मांग
X

इमाम हाफिज सरफराज के हमलावरों की गिरफ्तारी व रासुका के तहत कार्रवाई की मांग

जिलाधिकारी कार्यालय पर किया प्रदर्शन

नवेद आलम

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश।



मस्जिदों व इमामों की सुरक्षा व इंसाफ के लिए हिन्दू मुस्लिम एकता कमेटी, इमामबाड़ा मुतवल्लियान कमेटी व गुलाम-ए-मुस्तफा तहरीक के लोगों ने बुधवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी को संबोधित चार सूत्रीय ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट अभिनव रंजन श्रीवास्तव को सौंपा। कमेटी ने जिला अस्पताल में भर्ती गंभीर रुप से घायल इमाम हाफिज सरफराज अहमद का हालचाल जाना व आर्थिक मदद की।

हिन्दू मुस्लिम एकता कमेटी के संरक्षक शाकिर अली सलमानी ने कहा कि अहिरौली थाना गोला की नूरी मस्जिद में इमाम हाफिज सरफराज अहमद पर असामाजिक तत्वों ने जानलेवा हमला किया। दोषियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। हमारी प्रशासन से मांग है कि जिला अस्पताल में भर्ती हाफिज सरफराज को बेहतरीन चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जाए। प्रशासन द्वारा आर्थिक रूप से मदद दी जाए। उनकी व उनके परिवार की सुरक्षा का इंतजाम किया जाए। इमाम हाफिज सरफराज पर हमला करने वाले दोषियों पर सख्त कार्रवाई करते हुए तत्काल गिरफ्तारी की जाए। इमाम साहब को इंसाफ दिलाया जाए। असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाया जाए। समाज में नफ़रत फैलाने वालों पर रासुका के तहत कार्रवाई की जाए।

इमामबाड़ा मुतवल्लियान कमेटी के अध्यक्ष सैयद इरशाद अहमद व शकील शाही ने कहा कि मस्जिद, दरगाह व मदरसों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाएं जाएं। मस्जिद के इमाम व मोअज़्ज़िन व मदरसा अध्यापकों की सुरक्षा के लिए भी व्यापक कदम उठाए जाएं।

गुलाम-ए-मुस्तफा तहरीक के संरक्षक कारी जमील मिस्बाही ने कहा कि असामाजिक तत्व गोरखपुर की गंगा-जमुनी तहजीब में ज़हर घोलना चाहते हैं।

ज्ञापन सौंपने वालों में इमाम आसिफ रज़ा, रज्जाक असामी, एहतेशाम खान, सुब्हानल्लाह सलमानी, हुकुम दार खान, अफरोज अहमद अंसारी, इमाम मौलाना फिरोज अहमद निज़ामी, नायब इमाम हाफिज अज़ीम अहमद नूरी, आफताब आलम, इमाम कारी जाकिर हुसैन, इमाम कारी हकीकुल्लाह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Updated : 11 March 2021 4:29 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top