Home > Crime news > सुशांत सिंग कि तरह एक और अभिनेत्री ने की आत्महत्या;

सुशांत सिंग कि तरह एक और अभिनेत्री ने की आत्महत्या;

सुशांत सिंग कि तरह एक और अभिनेत्री ने की आत्महत्या;
X


बैगलोर : जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली , उसी तरह से एक और अभिनेत्री ने आखिरी कदम उठाकर आत्महत्या कर ली। कन्नड़ बिग बॉस की अभिनेत्री जयश्री रमैया के मामले में यह चौंकाने वाली खबर है।

जयश्री रमैया ने पिछले साल जून में सोशल मीडिया पर लिखा था कि वह आत्महत्या करने जा रही है। कई लोग उसके पास पहुंच गए। कैंडी सुपरस्टार ने उसे नौकरी दिलाने में मदद करने के लिए भी कहा, और उस समय, वह किसी तरह चरम अवसाद से बाहर आई। जयश्री पर मनोरोग शुरू होता है। लेकिन वह पूरी तरह से अवसाद से बाहर नहीं निकल पाई।

जयश्री रमैया ने कन्नड़ बिग बॉस के तीसरे सीजन में भाग लिया था। इस रियलिटी शो के बाद उसके साथ कई प्रतियोगियों को नौकरी मिली। लेकिन जयश्री इससे खुश नहीं थीं। उन्हें अभिनय के क्षेत्र में सही अवसर नहीं मिला और इससे उनका अवसाद बढ़ा। उसने अपने दोस्तों को इसके बारे में बताया था।

24 जून, 2020 को, उसने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि वह इस अवसाद के कारण आत्महत्या करने जा रही थी। उस समय, कन्नड़ स्टार किचा सुदीप का बेंगलुरु में संध्या किरण आश्रम में जयश्री रामायण में इलाज चल रहा था। लेकिन वह बीमारी से उबर नहीं पाई। सोमवार को, उसके रिश्तेदारों और दोस्तों ने देखा कि वह किसी का फोन नहीं उठा रही थी या संदेशों का जवाब नहीं दे रही थी। उन्होंने तुरंत आश्रम से संपर्क किया जहां उनका इलाज चल रहा था।

आश्रम के लोग उसके कमरे में दाखिल हुए, जिस बिंदु पर वह पंखे से लटका हुआ पाया गया। बेंगलुरु पुलिस स्टेशन में आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Updated : 25 Jan 2021 3:13 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top